Thursday, 28/3/2024 | 10:10 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

45 वर्ष का अधेड़ गिरफ्तार, 13 साल की लड़की से छेड़छाड़

45 वर्ष का अधेड़ गिरफ्तार, 13 साल की लड़की से छेड़छाड़

मलाड इलाके मेंमोहम्मदअब्दुल्लाशेख 45 वर्ष,अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति को उसके अपने अपने ही घर पर एक नाबालिग १३ साल की लड़की के साथ कथितरूप से छेड़छाड़ के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिसने शुक्रवार को जानकारी देते हुए यह बताया कि 45 वर्ष के मोहम्मदअब्दुल्लाशेख को कल शुक्रवार को एक नाबालिग १३ साल की लड़की के साथ कथितरूप से छेड़छाड़ के सिलसिले में लड़की के माता-पिता की शिकायत करने केबाद गिरफ्तारकर लिया गया।

पुलिसके अनुसार अपनी शिकायत में लड़की ने मोहम्मदअब्दुल्लाशेख पर आरोप लगाया है कि मलाड में दिंदोषीमेंइरानी वाडी इलाके में रहने वाला आरोपी मोहम्मदअब्दुल्लाशेख उससे घुलने-मिलने के लिए चॉकलेट और खाने-पीने की औरचीजें देने की कोशिश करता था। पुलिसइंस्पेक्टर दिलीप यादव ने बताया कि आरोपी मोहम्मदअब्दुल्लाशेख ने बुधवार को १३ साल की पीड़िता को खाने के लिए मिठाई दीऔर खाने पीने का सामान खरीदने के लिए पैसे दूंगा कहकर उसे अपने घर के अन्दर लेगया।अपने घर पर उसने बच्ची को अकेला पाकर छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और चुप रहने को कहा, और धमकी भी दी की अगर इसबारे में किसीको बताया तो गंभीर परिणाम होंगे।

पुलिसने बताया कि बच्ची वहां से किसी तरह भाग गई और इस बारे में अपने माता-पिता कोजाकर सब बता दिया। लड़की के माता पिता ने दिंदोषी के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया और आरोपी मोहम्मदअब्दुल्लाशेख केखिलाफशिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मोहम्मदअब्दुल्लाशेख को उसके घर से गिरफ्तार कर लियागया।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *