Saturday, 20/4/2024 | 6:35 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

एक रॉन्ग कॉल से दो लोग हमेशा के लिए बन गये एक दूसरे के साथी

किसी भी मोबाइल फोन रखने वाले शख्स के पास रॉन्ग नंबर से कॉल आना एक आम घटना होती जा रही है पर क्या आपने कभी सोचा है कि एक रॉन्ग कॉल से दो लोग हमेशा के लिए एक दूसरे के जीवन साथी बन जायेंगे। ऐसा ही हुआ, इंडोनेशिया में मकैनिक के तौर पर काम करने वाले 28 साल के सोफियन लोहो नाम के शख्स के साथ। उनकी लव स्टोरी कुछ फिल्मी है पर ये बिलकुल सच है। मेल ऑनलाइन की खबर के अनुसार, एक दिन सोफियन के पास एक महिला का रॉन्ग कॉल आया। उस महिला का नाम मार्था था। सोफियन को मार्था की आवाज़ इतनी अच्छी लगी कि रॉन्ग कॉल होने के बावजूद भी सोफियन उनसे एक घंटे तक बात करते रहें। और फोन पर बात करने के बाद सोफियन ने मार्था से मिलने का मन बनाया और उनसे मिलने के लिए उनके घर चल दिए । जब वह मार्था के घर पहुंचे तो उन्हें देखकर चौंक गए। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि जिस महिला से वह बात करते थे, वह एक 82 साल की महिला थी, जिनके पति का 10 साल पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। इसी साल 18 फरवरी को सोफियन और मार्था ने शादी कर ली हैं। सोफियन ने बताया कि जब वह मार्था से मिलने उनके घर पहुंचे तो वह उन्हें देखकर पूरी तरह चौंक गए क्योंकि फोन पर बातचीत के दौरान मार्था की आवाज से कभी उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं हुआ। सोफियन का कहना है कि मार्था से मिलने के बाद भी मार्था को लेकर उनकी फीलिंग में कोई बदलाव नहीं आया है। वह अब भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं, जितना कि उनसे मिलने से पहले करते थे। दोनों का कहना था कि जब उन्होंने फोन पर बात की तो वे एक दूसरे को जानते तक नहीं थे लेकिन अब दोनों खुशी-खुशी साथ रहते हैं।

किसी भी मोबाइल फोन रखने वाले शख्स के पास रॉन्ग नंबर से कॉल आना एक आम घटना होती जा रही है पर क्या आपने कभी सोचा है कि एक रॉन्ग कॉल से दो लोग हमेशा के लिए एक दूसरे के जीवन साथी बन जायेंगे। ऐसा ही हुआ,  इंडोनेशिया में मकैनिक के तौर पर काम करने वाले 28 साल के सोफियन लोहो नाम के शख्स के साथ। उनकी लव स्टोरी कुछ फिल्मी है पर ये बिलकुल सच है।

मेल ऑनलाइन की खबर के अनुसार, एक दिन सोफियन के पास एक महिला का रॉन्ग कॉल आया। उस महिला का नाम मार्था था। सोफियन को मार्था की आवाज़ इतनी अच्छी लगी कि रॉन्ग कॉल होने के बावजूद भी सोफियन उनसे एक घंटे तक बात करते रहें। और फोन पर बात करने के बाद सोफियन ने मार्था से मिलने का मन बनाया और उनसे मिलने के लिए उनके घर चल दिए । जब वह मार्था के घर पहुंचे तो उन्हें देखकर चौंक गए। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि जिस महिला से वह बात करते थे, वह एक 82 साल की महिला थी, जिनके पति का 10 साल पहले ही मृत्यु हो चुकी थी।

इसी साल 18 फरवरी को सोफियन और मार्था ने शादी कर ली हैं। सोफियन ने बताया कि जब वह मार्था से मिलने उनके घर पहुंचे तो वह उन्हें देखकर पूरी तरह चौंक गए क्योंकि फोन पर बातचीत के दौरान मार्था की आवाज से कभी उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं हुआ। सोफियन का कहना है कि मार्था से मिलने के बाद भी मार्था को लेकर उनकी फीलिंग में कोई बदलाव नहीं आया है। वह अब भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं, जितना कि उनसे मिलने से पहले करते थे। दोनों का कहना था कि जब उन्होंने फोन पर बात की तो वे एक दूसरे को जानते तक नहीं थे लेकिन अब दोनों खुशी-खुशी साथ रहते हैं।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *