Thursday, 25/4/2024 | 1:03 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

सेक्स के बाद महिला पार्टनर के मन में उठती हैं ये बातें…

सेक्स के बाद महिला पार्टनर के मन में उठती हैं ये बातें…

सेक्स जीवन का आहम हिस्सा होता हैं और हर कोई करना चाहता हैं। लेकिन क्या कभी अपने सोचा है कि सेक्स करने के बाद आपकी पार्टनर के मन में क्या चल रहा होता है? वो आपके बारे में क्या सोचती हैं? सेक्स के बाद वो आपसे संतुष्ट है या नहीं? अगर आप भी ऐसे कई सवालों का जवाब जानना चाहते हैं तो पढ़े….

मुझे ड्रिंक चाहिए
कभी-कभी सेक्स के बाद कई महिलाओं के मन में ड्रिंक करने का ख्याल आता है। उस वक्त वो इन बातों से बेपरवाह होती हैं कि यह उनके लिए अच्छा है यह बुरा।

मुझे बहुत भूख लगी है
हो सकता हैं सेक्स के बाद आपकी पार्टनर कुछ खाने की मांग करें, क्योंकि सेक्स के दौरान काफी एनर्जी लगती है। सेक्स में कैलरीज बर्न होती हैं और पेट के चूहे तेजी से दौड़ना शुरू कर देते हैं।

वह बहुत अच्छा था
सेक्स के बाद अगर आपकी पार्टनर संतुष्ट होती है तो वह मन में आपके बारे में पॉजिटिव इमेज बनाती है। वह सोचती है कि बतौर मर्द बेड पर आप बेहतरीन थे। लेकिन , इस बात का अंदाजा महिला अपने चेहरे के हावभाव से नहीं होने देती है

बहुत जल्द खत्म हो गया
हो सकता है महिला पार्टनर को सेक्स के दौरान टाइमिंग को लेकर आपसे बहुत उम्मीदे हों और आप उनपर खरा न उतर पाएं तो वह निराश होती है। ऐसे में उसके मन में ऐसी सोच का विकसित होना लाजिमी है।

यह ओवर हुआ मुझे खुशी है
कई महिला पार्टनर ऐसी होती हैं जो सेक्स को एक टास्क की तरह लेती हैं और इसके पूरा होते ही वह वापस अपने काम पर लग जाना चाहती हैं। ध्यान न भटके, इसलिए वे किसी तरह का एक्सप्रेशन नहीं देती हैं।

मुझे यकीं नहीं हो रहा कि
कई बार महिला पार्टनर के लिए यह यकीन करना मुश्किल होता है कि उसने सेक्स किया है। ऐसा दो परिस्थितियों में होता है। पहला, जब सेक्स करने वाले दोनों लोग पहली बार सेक्स कर रहे हों। दूसरा, जब महिला पार्टनर की उम्मीदों के विपरीत उसे सेक्स करना अच्छा लगे।

क्या मैं उसके लिए ठीक थी?
सेक्स के बाद कई महिलाओं के मन में यह सवाल भी उठता है। कि क्या बेड पर बिताए गए खुशनुमा पलों से उसका पार्टनर संतुष्ट हुआ है या नहीं?

क्या वो मुझे अब भी प्यार करता है?
कुछ महिलाओं को सेक्स के बाद इस बात की चिंता सताने लगती हैं कि उसका पार्टनर शायद अब उसे पहले जितना प्यार नहीं करता है। ऐसे में यह सवाल मन में आ ही जाता है।

हे भगवान! ये मैंने क्या किया?
यदि कोई महिला अपने साथी को धोखा देकर किसी और से सेक्स करती है तो उसके बाद उसके मन में यह सवाल भी उठता है कि हे भगवान!, ये मैंने क्या किया? उसे लगता है कि मैं खुद को ऐसा करने से रोक सकती थी।

क्या हम दोबारा भी कर सकते हैं?
अगर महिला पार्टनर आपसे सेक्स से इतना संतुष्ट होती हैं कि वे दूसरे राउंड के लिए सोचने लगती हैं। दोबारा सेक्स करने के लिए वे अपने पुरुष पार्टनर की इच्छा जानना चाहती हैं।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *