Saturday, 27/4/2024 | 4:10 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

सलमान खान के साथ काम करना चाहती है: मावरा

सलमान खान के साथ काम करना चाहती है: मावरा

बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री मावरा हुसैन ने कहा कि बॉलीवुड में किसी खान के साथ डेब्यू करना सफलता की गारंटी नहीं है. कई पाकिस्तानी मूल के कलाकार पिछले साल बॉलीवुड में आए हैं. इन कलाकारों में वीना मलिक, मीरा, अली ज़फर, फ़वाद खान, हुमैमा मलिक, माहिरा खान के बाद अब मावरा हुसैन का भी नाम शामिल हो गया हैं. अभिनेत्री मावरा हुसैन हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म ‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड में कदम रखा है. इस फ़िल्म में अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ मावरा इश्क़ लड़ाती दिखाई देगी.

नए हीरो के साथ फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने के फैसले को सही ठहराते हुए 23 वर्षीय अभिनेत्री मावरा ने कहा, सौ प्रतिशत गारंटी किसी खान के साथ डेब्यू करने से बॉलीवुड में हिट होने की नहीं होती है. जबकि मावरा यह मानती हैं कि उन्हें बॉलीवुड आने में थोड़ी देरी हो गई. टेलीविज़न स्टार रही मावरा बताती है कि, किसी नए अभिनेता के साथ उन्हें बेहतरीन स्क्रिप्ट मिली है और उसे सिर्फ़ इसलिए छोड़ दूं क्योंकि उसमे खान नहीं हैं? यह तो अपना ही नुकसान करना होगा. साथ ही उन्होंने बताया कि फ़िल्म के हिट होने का ना ही कोई तरीका है और ना ही कोई गारंटी होती होती है.

अभिनेता सलमान खान की फैन के तौर पर मावरा कहती हैं, मै सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं, उनमें एक जादू-सा है. मुझे तो तीनों खान बेहतर लगते हैं और उनकी आपस में कोई तुलना नहीं की जा सकती है. खान तिकड़ी के अलावा मावरा को रणबीर कपूर भी बेहद पसंद हैं. मावरा खुद ही रणबीर कपूर की दीवानी है और वो कहती है कि, जब मैं अपने पहले टीवी सीरियल में अभिनय कर रही थी, तब रणबीर की ‘रॉकस्टार’ फ़िल्म आई थी. तभी से मुझे लगा की मुझे भी इस स्तर का अभिनय करना है. मावरा का मानना है कि रणबीर ऑल राउंडर अभिनेता हैं और जल्दी ही रणबीर के साथ स्क्रीन साझा करने की इच्छा भी जताती हैं. हमारे उपमहाद्वीप में काबिलियत बहुत है, लेकिन बस प्लेटफॉर्म्स की कमी है. भारतीय अभिनेत्रियों में से एक ऐसी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं जो लीक सेअ अलग काम करती हैं. प्रियंका चोपड़ा से प्रेरित होकर ही मावरा ने बॉलीवुड में कदम रखा. वो उनका मानना है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तरह ही होनी चाहिए, जो बिना किसी सीमा में बंधे अपनी कला का प्रदर्शन करती हैं.

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *