Saturday, 27/4/2024 | 1:18 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

मैं यहां मस्ती करने नहीं, काम करने आई हूं: कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कटरीना कैफ के प्रेम टूटने पर खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पहली बार इस पर कैटरीना कैफ ने खुलकर अपनी बात कही है। रणबीर और कटरीना के ब्रेकअप में  सलमान खान का भी नाम सामने आ रहा है। मीडिया में आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर से रिश्ता तोडने के बाद कैटरीना ने अपने पूर्व प्रेमी सलमान खान से एक पार्टी में गुपचुप मुलाकात की। इसको लेकर कैटरीना से कई सवाल हुआ। इन दिनों कैट अपनी आगामी फिल्म ‘फितूर’ के प्रमोशन में व्यस्त है। कैटरीना ने सलमान से ब्रेकअप से पहले मुलाकात पर कहा, मुझे किसी के कुछ बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपनी निजी बातों को निजी ही रखना पसंद करती हूं।

सलमान खान के साथ कैट की गुपचुप मुलाकात की खबरों को नकारते हुए कहा, ऐसी खबरों को मैं महत्व नहीं देती। अपने करियर का जिक्र करते कैट ने कहा, ‘मेरे पास बहुत नौकरियां नहीं है, मै अभिनय करती हूं और यही मेरी नौकरी है उसी पर मै निर्भर हूं’ कैटरीना का मानना है कि, फिल्म में अभिनय के बाद फिल्म का प्रमोशन करना मेरे काम का हिस्सा है और मैं उसी के तहत मीडिया से मिलती हूं और अपनी फिल्म के बारे में बताती हूं। साथ उन्होंने ये भी कहा, मै यहां मस्ती करने नहीं आई हूं। मैं इंडस्ट्री में काम करती हूं और उसी के सिलसिले में मुझे बात करना पसंद है।

चार्ल्स डिकेंस के पॉपुलर उपन्यास ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ पर आधारित फिल्मफितूर’ में कटरीना कैफ ‘फिरदौस’ के किरदार में नजर आएगी। कैटरीना के साथ फिल्म में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी हैं, जोकि ‘नूर’ का किरदार निभा रहे हैं। इस रोमेंटिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। 12 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘फितूर’ में बेहतरीन अभिनेत्री तब्बू ‘बेगम हजरत’ के किरदार में नजर आएंगी।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *