Saturday, 20/4/2024 | 11:57 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

भारत में हर चीज़ को स्वीकृति मिलती है: सनी लियोनी

भारत में हर चीज़ को स्वीकृति मिलती है: सनी लियोनी

भारतीय फ़िल्म जगत में साल 2012 में फ़िल्म ‘जिस्म 2’ के साथ क़दम रखने वाली चर्चित अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना हैं कि भारत ऐसा देश है जहां हर चीज़ को स्वीकृति मिलती है और वे ख़ुद इसका एक उदहारण है. बीते साल भारत में असहिष्णुता का मुद्दा काफ़ी चर्चा में रहा, जिसकी वजह से कई फ़िल्मी हस्तियों की असहिष्णुता पर टिप्पणी ने उन्हें विवादों के घेरे में डाल दिया. फिल्म ‘जिस्म 2’, ‘रागिनी एमएमएस2’ और ‘हेट स्टोरी 2’ जैसी फ़िल्में करने वाली अभिनेत्री सनी ने कहा, “इंडिया एक ऐसा देश है जहां आप जैसा महसूस करते हैं वैसा ही बयां भी कर सकते हैं.” उन्होंने आगे बताया की, लोगों की स्वीकृती की मैं ख़ुद एक उदाहरण हूं, जब मैं यहां रह सकती हूं तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यहां के लोग कितने खुले विचार के हैं.

एक सर्वे के मुताबिक अभिनेत्री सनी लियोनी भारत में वर्ष 2015 में इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च की गई नंबर एक की अभिनेत्री बन गयी है. जब सनी से पूछा गया की क्या उन्हें अपनी सेक्स सिंबल वाली छवी से कोई परहेज़ नहीं होता, तब सनी ने मुस्कुराते हुए कहा, “मैं सिर्फ़ मैं हूं लोग मुझे जिस तरह देखना चाहते है देख सकते हैं मुझे उससे कोई ऐतराज़ नहीं है.” उनका मानना हैं की वो सिर्फ फ़िल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह का काम करना चाहती हूं बाक़ी तो वक्त ही बता पाएगा कि लोग मुझे किस रूप में सबसे ज़्यादा पसंद करते हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री में दो अभिनेत्रियां दोस्त नहीं हो सकती, जबकि आजकल नई पीढ़ी की अभिनेत्रियों में प्रतिस्पर्धा के साथ दोस्ती भी देखने को मिल रही है.

धीरे-धीरे फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहीं सनी लियोनी अभी तक इंडस्ट्री की किसी भी अभिनेत्री के साथ घुलते मिलते नहीं दिखी, इस बात सनी ने कहा कि, दो अभिनेत्रियां दोस्त नहीं हो सकती. ऐसा नहीं हैं कि हम दोस्त बना नहीं सकते लेकिन काम की व्यस्तता के चलते दोस्ती के लिए समय निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है. फ़िलहाल सनी अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मस्तीज़ादे’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. निर्देशक मिलाप ज़वेरी की फिल्म ‘मस्तीज़ादे’ में अभिनेता ‘तुषार कपूर’ और ‘वीर दास’ भी मुख्य भुमिका में नज़र आएंगे.

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *