Friday, 26/4/2024 | 9:35 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

इंटरनेट पर वायरल हुआ ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड सीन

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे की अप कमिंग मूवी ‘पॉर्च्ड’  के न्यूड सीन इन्टरनेट पर लीक हो गए हैं। इस सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं। राधिका आप्टे अपने को-एक्टर के साथ एक लवमेकिंग सीन में नज़र आ रही है और वहीं दूसरे सीन में राधिका अपनी दूसरी कॉ-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ नजर आ रही हैं।

पॉर्च्ड’ का निर्देशन लीना यादव ने किया है और यह फिल्म अजय देवगन के प्रॉडेक्शन में बनी है सुरवीन चावला भी इस फिल्म में है। टोरंटो इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्कीनिंग की गई थी।

इस बात की कोई जानकारी फिल्म के प्रड्यूसर असीम बजाज को नहीं थी,  जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने मुंबई पुलिस के साइबर सेल से इसे हटाने के लिए अपील की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि ये सीन भारत में लीक नही हुआ है । क्योंकि हमने फिल्म को यूएस और फ्रांस में रिलीज किया है, हो सकता है कि किसी ने वहां से अपलोड कर दी हो। ये सीन सनीसनीखेज नहीं है किसी भी तरह से । लेकिन जब हमारे देश में रेप विडियो और सेक्स वीडियो आसानी से मिल जाते हैं तो हमने फ्रंटल न्यूडिटी को ब्लर करने का फैसला किया।

इस फिल्म में तीन ऐसी महिलाओ की कहानी है जो गुजरात के एक पिछड़े गाँव में रहती है ये महिलाये सदियों से चली आ रही पुरानी परम्पराओ के खिलाफ आवाज़ उठाती है और उन्हें तोड़ देती है जो उन्हें गुलामी में ज़िन्दगी जीने को मजबूर करता है।

राधिका ने फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो पूरी जिंदगी मार खाती है। और उसे प्यार नहीं मिलता है इसलिए वह प्यार पाने के लिए तड़पती रहती हैं।

राधिका के लीक हुए न्यूड सीन्स ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। तनिष्ठा और राधिका दोनों हिरोइनों के पहले भी न्यूड विडियो लीक हो चुके हैं।

‘बीइंग अनइंडियन’ में तनिष्ठा का क्रिकेटर ब्रेट ली के साथ लव मेकिंग सीन सामने आया था। इसके साथ ही उनके एंग्री इंडियन गॉडेस में भी लवमेकिंग सीन सामने आए थे, जिस पर सेंसर बोर्ड ने केंची चला दी थी।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *