Wednesday, 6/7/2022 | 12:43 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment

‘हजरत शेख सलीम चिश्ती’ की दरगाह पर मत्था टेकने पहुंचीं: कैटरीना कैफ

katrina-kaif-1

रविवार की सुबह फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘फितूर’ के रिलीज होने से पहले फतेहपुर सीकरी पहुंचकर ‘हजरत शेख सलीम चिश्ती’ की दरगाह में मत्था टेका और साथ ही फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी। हर बार की तरह कैटरीना कैफ इस बार भी रविवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे दरगाह पहुंच गईं थी। वहां पर सज्जादानशीं रईस मियां चिश्ती की तरफ से सैफ फरीदी चिश्ती ने कैटरीना का इस्तकबाल किया और दरगाह में जियारत करायी।

पिछली मुराद पूरी होने पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने पहले बांधा हुआ धागा खोला दिया और नयी मुराद पूरी करने के लिए दरगाह में मन्नत का धागा बांधा। इसके बाद कैट ‘हजरत शेख सलीम चिश्ती’ की दरगाह परिसर में कुछ वक्त के लिए ठहरी। उसके बाद वह जयपुर के लिए निकल गयी। आपको पता होगा कि कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की अभिनीत फिल्म ‘फितूर’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की सफलता के लिए उन्होंने दरगाह में चादरपोशी कर गुलपोशी की और दुआ मांगी।

इससे पहले भी कई बार कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के रिलीज होने से पहले यहा आकर मन्नत मांग चुकी हैं। अपने सभी प्रशंसकों की भीड़ से बचने के लिए कैटरीना कैफ हमेशा दरगाह पर अल सुबह के वक्त ही आती हैं। वो यहा फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की सीकरी में शूटिंग के बाद 10 अगस्त 2011 को दरगाह पर आई थीं। इससे पहले कैटरीना एक जुलाई 2011 और पांच सितंबर 2011, आठ नवंबर 2011, ग्यारह नवंबर 2012, को आ चुकी है।

Advertisment

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2020 News18Network | Derben Clove by News18Network Our Partner Indian Business And Mobile Technology