Thursday, 28/3/2024 | 11:38 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

लूलिया ने शादी की खबरों को अफवाह बताया

लूलिया ने शादी की खबरों को अफवाह बताया

अभिनेता सलमान खान और लूलिया की शादी की खबरें हर तरफ फैली हैं। इस खबर से सलमान खान के फैंस बेहद खुश हैं लेकिन लूलिया के पहले से शादीशुदा होने की वजह से फैंस का दिल का दिल टूट रहा है।   वही रोमानिया की खूबसूरत टीवी स्टार और मॉडल लूलिया वंतूर के पहले पति से तलाक लेनी की खबरें अब तेजी से फैलती जा रही है दरअसल मिडिया में उनके रोमानिया के मॉडल के साथ लूलिया की तस्वीरें सामने आने के बाद ऐसी खबरे आना शुरू हो गयी हैं। शादीशुदा होने के बारे में  पूछे गये सवाल पर लूलिया ने अपना सीधा-सा जवाब दिया है। लूलिया ने कहा कि ‘मेरी शादी की होने की खबरें महज अफवाह हैं’।

आजकल हर जगह सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से उनकी शादी के चर्चे जोर पकड़ चुके हैं। फ़िलहाल अभी तक सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ उनके रिश्ते और शादी पर उठे सवालों का जबाव खुलकर नहीं दे रहे हैं। अब ऐसा लग रहा है कि दबंग खान (सलमान खान) के चुप रहने की वजह से ही लूलिया वंतूर अब शादी से जुड़े सवालों का जवाब देने के लिए खुद आगे बढकर आयी हैं। यकीनन अब सलमान खान अपना ज्यादा से ज्यादा समय लूलिया वंतूर के साथ बिताना पसंद करते हैं। इसके साथ ही फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ लूलिया वंतूर भी मुजफ्फरनगर गईं थी।

इसके अलावा प्रीति जिंटा के रिसेप्शन में भी सलमान खान लूलिया वंतूर के साथ पार्टी में नजर आए थे इस पार्टी के बाद से ही दोनों की मोहब्बत की और शादी की चर्चाओं ने मिडिया में जोर पकड़ लिया है। हाल ही में सलमान खान के हेयर ट्रांसप्लाट ट्रीटमेंट के दौरान भी लूलिया और मां सलमा उनके साथ थी। हालांकि इसी दौरान ये खबर भी आई थी कि लूलिया से सलमान खान दिसंबर के अंत में शादी करने वाले हैं। इसके अलावा इन खबरों को अनदेखा करते हुए लूलिया वंतूर ने इसे महज अफवाह बताते हुए पलटवार किया कि उनका कहना है की इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया देने वो जरुरी नहीं समझती है। इसके अलावा लूलिया ने कहा की “मै ये साफ करना चाहती हूँ कि मेरी शादी अभी तक नहीं हुई है और न ही मुझे अपनी शादी करने की कोई जल्दी है। अब सलमान खान लूलिया से कब शादी करेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा है साथ ही लूलिया ने जवाब देते वक्त सलमान के साथ अपने रिश्तों को नकारा नहीं। हालांकि अब लोगों के मन में सलमान और लूलिया शादी को लेकर काफी दिलचस्पी बढ़ने लगी है।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *