Thursday, 7/7/2022 | 1:12 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment

रिलेशनशिप में दरार ला सकता है गर्लफ्रेंड का ओवर पॉजेसिव नेचर

over-pogessive-couple-image

गर्लफ्रेंड के द्वारा कही गयी प्यार के दो शब्द आपकी हर तरह की परेशानी को दूर कर देते हैं लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड का नेचर ओवर पॉजेसिव हो तो उनके कॉल से लेकर मैसेज, डिनर डेट और शॉपिंग तक परेशानी का सबब बनने लगते हैं। कहीं आपको भी तो अपनी गर्लफ्रेंड के चलते इन मुसीबतों का सामना नहीं करना पड़ रहा…..

ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड की बुरी आदतें

कॉल डिसकनेक्ट करने पर लड़ाई

यदि आप किसी कम में या मीटिंग में बिजी रहने के कारण उनका कॉल नही रिसीव करते या डिसकनेक्ट कर देते है तो लड़ाई होना पक्का है। आपका शेड्यूल कितना ही बिजी क्यों न हों लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड ओवर पॉजेसिव है तो उन्हें ये सोचने में 1 मिनट भी नहीं लगता है की आप मस्ती कर रहे है।

फीमेल फ्रेंड्स से सख्त नफरत

अगर आपकी कोई ऑफिस की या कॉलेज की कोई फीमेल फ्रेंड्स है तो आपकी ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड और वाइफ दोनों ही हमेशा इस जुगाड़ में रहेंगी की किसी भी तरह आपसे उनका बात करना बंद करवा दे। यहां तक कि अगर आप किसी अंजान महिला की मदद कर रहे है तो उस वक्त भी वो आपको शक की नज़र से देखेंगी।

हमेशा इमोशनल ड्रामा क्रिएट करना

कुछ महिलाएं छोटी सी बात को बड़ा करने में माहिर होती है । अगर आपके घर पूजा-पाठ, फैमिली फंक्शन है और आपके घरवालो ने उन्हें नहीं बुलाया  तो उन्हें ऐसा लगने लगता है कि आपकी फैमिली उन्हें पसंद नहीं करती या फिर शायद अब तक आपने फैमिली उनके बारे में नहीं बताया है।

रिप्लाई देर से करने पर बाते सुनना

वैसे नॉर्मली पुरुष, मैसेज करने के बजाय कॉल करना पसंद करते हैं इसलिए उनकी मेसेज टाइपिंग स्पीड धीमे होती है और उन्हें मेसेज टाइप करने में अधिक समय लगता है लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड ओवर पॉजेसिव है तो आप आपनी टाइपिंग अपीड बढ़ा ले। वरना उनके एक के बाद एक पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहें।

हमेशा तैयार रहना दिखावे के लिए

ज्यदातर पुरुषों को प्यार का दिखावा करना पसंद नहीं होता है यही कारण है की कुछ पुरुष इसे सीक्रेट ही रखना पसंद करते हैं। लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड ओवर पॉजेसिव है तो आपको अपना प्यार दिखाना पड़ेगा। इसलिए हमेशा तैयार रहें मॉल हो, रेस्टोरेंट या फिर डांस फ्लोर, हाथ पकड़ने, किस करने और पब्लिक प्लेस में गले लगने के लिए।

डिटेक्टिव बनना

अगर आपकी किसी भी हरकत के बारे में आपकी ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड को थोड़ा सा भी शक हो गया तो उन्हें 1 मिनट भी नहीं लगेगा डिटेक्टिव बनकर आपके बारे में जानकारी इकट्ठी करने में। फोन, कॉल्स, कई सारे रिलेशनशिप्स, वगैरह-वगैरह तरह के सवालों की लिस्ट तैयार कर लेती हैं।

आपसे जुडी हर बात जानना चाहती है

ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड्स आपसे जुड़ी हर बात जानना चाहती हैं। आपके ऑफिस कलीग्स के नाम, फ्रेंड्स, फोन नंबर्स, यहाँ तक की वो कहाँ रहते है ये भी। आप कहाँ जा रहे है और कब घर आएंगे ये सारी चीज़े भी वे जानना चाहती है जो कई बार दोस्तों के सामने आपका मजाक भी बना देते है।

ब्वॉयज नाइट आउटिंग में परेशानी

दोस्तों के साथ नाइट आउट करने में परेशानी खड़ी कर देता है रिलेशनशिप में गर्लफ्रेंड का ओवर पॉजेसिव होना, क्योंकि वो भी हमेशा आपकी पार्टी का हिस्सा बनना चाहती है। जब आपकी गर्लफ्रेंड वैसी पार्टी का हिस्सा बनती है तो फिर ब्वॉयज नाइट आउट, डेट नाइट में बदलने में बिलकुल भी समय नहीं लगता।

उनका सबसे बड़ा दुश्मन होता है आपका बेस्ट फ्रेंड

चाहे महिला हो या पुरुष आपका बेस्ट फ्रेंड वो आपकी गर्लफ्रेंड का दुश्मन होता क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड को ऐसा लगता है की उनके हिस्से का समय आप किसी और को दे रहे है और यही बात वो बिलकुल बर्दाश्त नहीं कर पातीं।

सब जानती है गर्लफ्रेंड की दोस्त

ज्यादातर लड़किया अपनी बाते शेयर नहीं करती है पर अगर उनके बॉयफ्रेंड ने अपने रिलेशनशिप के बारे में अपने दोस्तों से सिर्फ बात भी की है तो उन्हें ज्यादा समय नहीं लगता अपना रिलेशनशिप अपने खास दोस्त से शेयर करने में।

Advertisment

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2020 News18Network | Derben Clove by News18Network Our Partner Indian Business And Mobile Technology