Friday, 29/3/2024 | 2:09 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

मशहूर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन नहाईं थीं 100 लीटर दूध से

“एक पहेली लीला” सनी लियोन की आने वाली अगली फिल्म इस दौरान बहुचर्चित है। इस फिल्म में सनी लियोन बेहद हॉट और अलग अवतार में दिखेंगी। पता चला है कि इस फिल्म के एक सीक्वेंस में सनी लियोन 100 लीटर दूध से नहाती हुईं नज़र आयेंगी। यह सीन हाल ही में राजस्थान में शूट किया गया है। खबर ये भी है कि शूट के दौरान इस्तेमाल किये गये दूध में गर्म पानी मिलाया गया था, जिससे सनी लियोन को ठंड न लगे। “एक पहेली लीला” बॉबी खान के निर्देशन में बन रही है जो की एक म्यूजिकल फिल्म है इस फिल्म में नौ गाने होंगे। ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हुई

फर्जी हैं अभिनेत्री की न्यूड तस्वीरें वायरल हुईं व्हाट्सएप पर :-

“बदलापुर” वरुण धवन की आने वाली अगली फिल्म की एक्ट्रेस  ‘राधिका आप्टे’ की न्यूड तस्वीरें व्हाट्सएप एप्लिकेशन पर इन्फेक्टेड हो गई हैं। एक्ट्रेस राधिका आप्टे का कहना है की यह न्यूड तस्वीरें उनकी नहीं हैं। मतलब ये है की वो तस्वीरे फर्जी हैं।

व्हाट्सएप एप्लिकेशन और सोशल मीडिया पर इन्फेक्टेड हो रहीं ये सभी न्यूड तस्वीरें सेल्फी हैं। ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे जो की 29 वर्ष की है राधिका जी से पहले भी कुछ एक्ट्रेसेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन्फेक्टेड हो चुकी हैं। यह सब कुछ हैकर्स का किया धरा है यह कहा जा रहा है। ये पता चलने के बाद राधिका आप्टे जी ने ट्विटर पर कहा की यह न्यूड तस्वीरे उनकी नही है।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *