Monday, 28/11/2022 | 5:21 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment

पूर्व गर्लफ्रेंड और पत्नी के बीच फंसा, करण पटेल

karan-patel-left-kamya

पॉपुलर सीरियल शो ‘ये हैं मोहब्ब्तें’ के लीड हीरो करण पटेल अपनी पत्नी अंकिता और पूर्व गर्लफ्रेंड काम्या के बीच बेवजाह ही फंस गए हैं। वो दोनों की तरफ से तो जवाब आ रहे हैं लेकिन फ़िलहाल करण पटेल अभी चुप ही हैं। दरअसल मामला ये है कि अभिनेता करण पटेल की पूर्व प्रेमिका और छोटे पर्दे की नामी हीरोइन काम्या पंजाबी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण पटेल को लेकर विवादास्पद बयान दे डाला जिस पर पूर्व बॉयफ्रेंड करण पटेल की पत्नी अंकिता काफी भड़क उठीं। बीते कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि अंकिता और करण की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ सही नहीं है। फ़िलहाल अभी अंकिता और उनके पति करण ने इन खबरों को मात्र अफवाह बताया लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो इसके लिए काम्या को ही जिम्मेदार मानते हैं।

काम्या पंजाबी ने दिए एक इंटरव्यू में साफ कह दिया था कि, वो करण को किसी भी सूरत में अपनी लाइफ में वापस लाना नहीं चाहतीं। उन्होंने यहा तक भी केन दिया था की, उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं कि करण और अंकिता की शादीशुदा जिंदगी में क्या चल रहा है, वे खुश हैं या नहीं, इसे मुझे कुछ लेना देना नहीं है। न तो अंकिता उनकी दोस्त हैं न करण उनके प्रेमी। काम्या की बाते अभी ख़त्म नहीं हुई, करण पर बहुत बड़ा बयान दिया। काम्या ने कहा कि जो इंसान अचानक ही आपकी जिंदगी से एक दिन चला जाए और दो दिन बाद ही नई लड़की के साथ दिखे, उसे आपकी जिंदगी में वापस आने का कोई हक नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, वो नहीं जानती कि उन्हें जिंदगी में क्या चाहिए लेकिन वो ये जरूर जानती हैं कि उन्हें क्या नहीं चाहिए, और उस लिस्ट में करण का नाम सबसे ऊपर हैं।

काम्या के इसी इंटरव्यू पर अंकिता ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें करारा जवाब दिया। अंकिता ने लिखा कि उन्होंने और करण ने कई गलतियां की हैं लेकिन उनसे सीखा भी है। उन्होंने शादी की इस वजह से की क्योंकि वे जानते थे कि वे एक दूसरे के लिए ही बने हैं। अपने पति करण की तरफदारी करते हुए उन्होंने लिखा की, अगर करण इस दौरान सोशल मीडिया पर ऐक्टिव नहीं है तो इसका ये मतलब नहीं कि लोग उनके बारे में बकवास लिखें। इसके बाद अंकिता ने तीखे शब्दों लिखा, जो हमसे जले, वो थोड़ा साइड से चलेइसका सीधा सा मतलब है की जो लोग उनके रिश्ते से जलते है वो अपना रास्ता बदल ले और उनके रास्ते में न आए। साथ ही अंकिता इस बात को साफ किया कि उनका रिश्ता कोई नहीं तोड़ सकता क्योंकि इसे भगवान ने बनाया है। अपनी पत्नी के मामले में करण बहुत लकी हैं जो अंकिता उनसे इतना मोहब्ब्त करती हैं।

Advertisment

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2022-23 News18Network | Derben Clove by News18Network Our Partner Indian Business And Mobile Technology