Thursday, 28/3/2024 | 6:14 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

परिणीति: फिल्मे टैलेंट पर मिलतीं हैं, वजन से नहीं

परिणीति: फिल्मे टैलेंट पर मिलतीं हैं, वजन से नहीं

साल 2012 से फ़िल्मी पर्दे पर कदम रखने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने वजन को घटा कर पुरे देश को हैरान कर दिया. एक उत्पाद के लॉन्च के मौके पर पहुची परिणीति से जब पूछा गया कि क्या उनका वज़न फिल्मे मिलने के लिए रुकावट बन रहे थे तो इस पर परिणीति ने जवाब दिया की, “फिल्में वज़न से नहीं, टैलेंट पर मिलतीं हैं.” साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘लेडीज़ वर्सस रिकी बहल’ से फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन अभिनय करके अपना लोहा तो मनवा लिया लेकिन अपने वज़न को लेकर उन्हें काफी दिक्कते सहना पड़ा.

वही साल 2014 में उनकी दो फिल्मे रिलीज हुई लेकिन “दावत-ए-इश्क़” और “किल-दिल” ने बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. परिणीति ट्विटर पर 11 महीने के लंबे समय के बाद लोगों के सामने अपने बदले हुए लुक के साथ वापिस आई है. वही परिणीति ये भी कहना है की यह लुक पाने के लिए उन्हें बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. उन्होंने ये भी बताया की, जिन्हें शुरू से ही खाने-पीने का बहुत शौक़ है, उनके लिए बेशक यह आसान नहीं है. शुरु के दिनों में वो तो सारा दिन खाने के बारे में सोचती रहती थी.

खुद में आए बदलाव के बारे में परिणीति ने कहा, लिहाजा अब मै पहले के मुक़ाबले अपने ख़ान-पान को लेकर काफी सचेत रहती हूं. इसके अलावा खुद को पहले के ज्यादा अधिक स्वस्थ महसूस करती हूं. धूम-4 में हृतिक के साथ काम करने की अटकलों का जवाब देते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मुझे एक ऐसी फ़िल्म मिली है जिसका मुझे काफी समय से इंतज़ार था.” साथ ही उन्होंने ये भी कहा की, हम उम्मीद करते है की औपचारिक रूप से इस फ़िल्म की घोषणा अगले हफ्ते तक कर दी जाएगी.

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *