Friday, 19/4/2024 | 10:10 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

जेल में एक कैदी की कहानी सुनकर रो पड़े थे संजय दत्त

पुणे की यरावदा जेल से यह खबर मिली है कि अभिनेता संजय दत्त को जेल में एक कैदी के लिए रोते हुए देखा गया है। यरावदा जेल में एक कैदी की कहानी से अभिनेता संजय दत्त काफी प्रभावित हुए और वे उसके जीवन पर एक फिल्म भी बनाएंगे। खबरों के मुताबिक वह कैदी किसी पारिवारिक विवाद में जेल में आया था। जब संजय दत्त ने उस कैदी की कहानी सुनी तो वे उसकी कहानी सुनकर रो पड़े। कहा जा रहा है कि संजू ने अब उस कैदी की कहानी को पर्दे पर लाने का मन बना लिया है। आपको ये भी बता दे कि अवैध हथियार रखने के जुर्म में अभिनेता सजंय दत्त मई 2013 से जेल में बंद हैं। उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गयी थी। उनको अच्छे व्यक्तित्व और व्यवहार के कारण 100 दिन पहले ही उन्हें यरावदा जेल से रिहा कर दिया जाएगा। इस महीने की 27 तारीख को संजय दत्त अपने घर लौट आएंगे। रिहा होने के बाद वे निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

पुणे की यरावदा जेल से यह खबर मिली है कि अभिनेता संजय दत्त को जेल में एक कैदी के लिए रोते हुए देखा गया है। यरावदा जेल में एक कैदी की कहानी से अभिनेता संजय दत्त काफी प्रभावित हुए और वे उसके जीवन पर एक फिल्म भी बनाएंगे। खबरों के मुताबिक वह कैदी किसी पारिवारिक विवाद में जेल में आया था। जब संजय दत्त ने उस कैदी की कहानी सुनी तो वे उसकी कहानी सुनकर रो पड़े। कहा जा रहा है कि संजू ने अब उस कैदी की कहानी को पर्दे पर लाने का मन बना लिया है।

आपको ये भी बता दे कि अवैध हथियार रखने के जुर्म में अभिनेता सजंय दत्त मई 2013 से जेल में बंद हैं। उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गयी थी। उनको अच्छे व्यक्तित्व और व्यवहार के कारण 100 दिन पहले ही उन्हें यरावदा जेल से रिहा कर दिया जाएगा। इस महीने की 27 तारीख को संजय दत्त अपने घर लौट आएंगे। रिहा होने के बाद वे निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *