Thursday, 25/4/2024 | 8:00 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

कंगना ने कहा, एक्स पार्टनर की वजह से नहीं छोड़ी फिल्म

कुछ दिन पहले एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कंगना रनोट ने कुछ इस अंदाज़ में कहा, जिसके बाद ये कंफर्म हो गया कि वो और ऋतिक रोशन कभी रिलेशनशिप में थे। हालांकि, कंगना रनोट से जब ये पूछा गया कि क्या उन्होंने ऋतिक रोशन की वजह से ‘आशिकी-3’ फिल्म छोड़ी है तो उन्होंने कहा, हांमैंने भी ऐसी अफवाये सुनी हैं। मुझे नहीं पता की एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यूं करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं अब पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती। हालांकि कंगना के इस बयान से ये भी साफ हो गया है कि कंगना और ऋतिक अब साथ रिलेशनशिप में नहीं है।

आपको बता दिया जाए की, जब ऋतिक रोशन और सुजैन की सेपरेशन की खबरें आई थी। उस समय कंगना को भी इस अलगाव के लिए जिम्मेदार माना गया था। क्योंकि कंगना और ऋतिक की बढ़ती नजदीकियां सुजैन को पसंद नहीं थी, इसी वजह से सुजैन और ऋतिक तलाक हुआ।

हर इंटरव्यू में सनी लियोनी के साथ रहेगे हट्टेकट्टे गार्ड

बीते समय अपनी जिंदगी को लेकर हो रहे सवालों से सनी लियोनी खीझ गई हैं। अब उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बॉडीगार्ड रखने का निर्णय किया है जो पत्रकार के गलत सवाल पर बवाल कर देंगे। विवादास्पद इंटरव्यू के बाद सनी लियोनी, उनके पति और टीम मीडिया से खतरा महसूस करने लगे हैं। परिणाम यह है कि उन्होंने सनी लियोनी के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गार्डों को बीच मीडिया इंटरव्यू में कमरे में मौजूद रखने का फैसला किया है ताकि कोई पूर्व पोर्न स्टार से निजी सवाल न करे। पिछले दिनों सनी लियोनी के टीवी इंटरव्यू के बाद उनकी टीम ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। अब उनके हर इंटरव्यू में बाउंसरनुमा हट्टेकट्टे गार्ड मौजूद रहेंगे। पत्रकारों को सनी लियोनी से बॉडी बिल्डर टाइप सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में इंटरव्यू करना होगा।

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म के प्रमोशन में लगीं सनी ने बीते सप्ताह दिल्ली में जब मीडिया के लोगों को इंटरव्यू दिए तो उनके साथ गार्ड कमरे में शामिल थे। ये सनी लियोनी के निजी सुरक्षा गार्ड हैं। जानकारों के अनुसार एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में निजी सवालों से आहत सनी और उनके पति ने यह फैसला किया है। खासतौर पर अब सनी के साथ दो से चार सुरक्षागार्ड होते हैं, मगर ये इंटरव्यू वाले कमरे के बाहर या दूरी रहा करते थे। इस बार सनी जब इंटरव्यू देने दिल्ली पहुंचीं तो गार्ड उनके साथ कमरे के अन्दर ही थे। पत्रकारों द्वारा विरोध दर्ज कराने के बावजूद ये बाहर नहीं गए। इस मुद्दे पर सनी शांत रहीं।

खास बात तो यह है कि इन हट्टे कट्टे गार्ड्स ने पत्रकरों को निर्देश भी दिया है की वे सनी से उनकी आने वाली फिल्म के अलावा किसी और मुद्दे पर बात न करे। उनका इशारा साफ था कि सनी से टीवी इंटरव्यू को लेकर या किसी तरह का निजी सवाल न किया जाए। अगर किसी पत्रकार ने बात करने की कोशिश भी की तो उसे रोक दिया गया। हालांकि विवादास्पद टीवी इंटरव्यू ने सनी को अचानक नई लोकप्रियता दिलाई है और बॉलीवुड के लोगों के मन में उनके प्रति सहानुभूति पैदा कर दी है। चर्चा यह भी हो रही है कि क्या वह इंटरव्यू फिक्स और फिल्म की प्रमोशन रणनीति का हिस्सा था? जानकारों के अनुसार सनी के इंटरव्यू में निजी गार्डों के साथ इस अभिनेत्री के पति डेनियल वेबर और मार्केटिंग मैनेजर ने भी बैठने का फैसला किया है। इंटरव्यू के दौरान उनका ध्यान पूरी तरह से इस पर था कि पत्रकार क्या सवाल कर रहे हैं। हालांकि यह नई बात नहीं कि किसी कलाकार के साथ उसका मैनेजर या निजी पीआर कर्मचारी बैठे।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *