Tuesday, 5/7/2022 | 10:23 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment

ऐश्वर्या ने सलमान के उस बर्ताव को माफ़ नहीं किया

Aish-Salman

मीडिया में रह रहकर सलमान खान और ऐश्वर्या रे बच्चन से जुडी खबरे आती रहती है। कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय से एक इंटरव्यू के बीच सलमान के साथ काम करने के बारे में पूछे गये सवाल पर वो बुरी तरह पत्रकार पर भड़क गईं। सलमान के नाम पर गुस्सा आने की वजह कई साल पुरानी सलमान की वो हरकत है, जिसकी वजह से ऐश्वर्या को काफी नुकसान हुआ था।  इस दौरान अपने करियर को ऐश्वर्या राय फिर से पटरी पर लाना चाहती हैं। बेटी अराध्या के पैदा होने  के बाद उन्होंने  ‘जज्बा’ और ‘सरबजीत’ ऐसी फिल्मो के अभिनय किया हैं। हालाँकि उनकी दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी हैं। इस तरह करियर की शुरुआत करना थोडा मुश्किल लग रहा है। ऐसे में ऐश को सलमान की वो हरकत याद आती होगी जिसकी वजह से उनके करियर को बहुत बड़ा झटका मिला था। उस लम्हे को ऐश शायद ही कभी भूल पाए। जानिए क्या की वो हरकत?

सभी की फेवरेट जोड़ी बने ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सलमान-ऐश्वर्या रिश्ता उस समय टूट चूका था। उस दौरान सलमान खान अधिकतर पार्टी में किसी से भी भिड़ बैठने के लिए काफी मशहूर हो गए थे। उनका करियर भी उस समय कुछ खास नहीं चल रहा था, उधर ऐश्वर्या राय का करियर उचाई भर रहा था। साल 2002 में शाहरुख के साथ आई फिल्म ‘देवदास’ ने कामयाबी  का नया मुकाम छू रही थी। इसी बीच शाहरुख़ के साथ ऐश्वर्या को एक और फिल्म मिली चलते-चलते। उस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी। सलमान को ऐश्वर्या का फिल्म चलते-चलते में कम करना पसंद नहीं था।

सलमान शूटिंग के दौरान पहुच गये और शाहरुख खान और ऐश्वर्या सेट पर ही मौजूद थे। सेट पर सलमान जाकर ऐश से लड़ने लगे। सलमान ने कहा ऐश्वर्या इस फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगी। इतना ही नहीं वो अपने दोस्त शाहरुख से भी स बारे में भिड़ गए। अंत में निर्माता और शाहरुख ने फिल्म से ऐश्वर्या को हटाना ही बेहतर समझा। उस दौरान लोगो को यही लगता था की दोनों फिर से एक साथ हो जाएंगे, लेकिन इस विवाद के बाद ऐश  सलमान के साथ फिर कभी साथ नही आई। उसके बाद फिल्म चलते-चलते में ऐश की जगह रानी मुखर्जी को मिल गयी और फिल्म बड़ी हिट साबित हुई। इसके बाद वीर-जारा मूवी मे ऐश्वर्या को रोल मिलने वाला था लेकिन अंत में पाकिस्तानी वकील का रोल एक बार फिर से रानी को ही मिला। जिस तरह का प्रभाव उस समय सलमान का फिल्म इंडस्ट्री पर रहा है और विवादों के चलते सलमा की बनी छवि के कारण कई बड़े निर्माताओं ने ऐश्वर्या को फिल्म देने का इरादा बदल देते थे। ऐश्वर्या के करियर पर ब्रेक लगाने में सलमान का काफी हाथ रहा था। ऐश्वर्या केसाथ रिश्ता टूटने के बाद सलमान खुद को लंबे समय तक संभालने में नाकाम रहे।  इन दिनों सलमान खान का करियर बुलंदियों पर है। उधर, ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के जन्म के बाद फिर से फिल्मों में कामयाबी की नाकाम कोशिश करती नजर आ रहा हैं। सलमान खान ने चलते-चलते के सेट पर जो हंगामा किया था, आज भी उसको याद करके ऐश की आँखे नम हो जाती है।

Advertisment

1 Comment

  1. jojo
     /  Reply

    hmm nice matter………..!

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2020 News18Network | Derben Clove by News18Network Our Partner Indian Business And Mobile Technology