Monday, 28/11/2022 | 6:51 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment

इन 14 फिल्मों में हैं बेहद इंटीमेट सीन्स, लेकिन Pass किया सेंसर बोर्ड ने

radhika-parched-movie

अजय देवगन प्रोडक्शन की फिल्म ‘पार्च्ड’ में राधिका आप्टे और आदिल हुसैन पर सेक्स सीन फिल्माया गया है, जिसे सेंसर बोर्ड ने ब्लर करवा दिया है। लेकिन कई ऐसी फिल्मे आ चुकी है जिसमे इस तरह के सीन है, जिस पर सेंसर को कोई आपत्ति नहीं हुई और उन्हें Pass कर दिया गया। मधुर भंडारकर की 2012 में आई फिल्म ‘हीरोइन’ में करीना कपूर ने को-स्टार अर्जुन रामपाल के साथ सेक्स सीन दिया था, जिसकी काफी चर्चा रही थी। आइये डालते है नज़र ऐसी ही कुछ और फिल्मो पर…

शूटआउट एट वडाला (2003)

डायरेक्टर संजय गुप्ता की यह फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ हिट तो नहीं थी,  पर इस फिल्म में जॉन अब्राहम और कंगना रनोट के बीच फिल्माए गए लव मेकिंग सीन ने काफी चर्चा बटोरी थी। पर सेंसर बोर्ड इस सीन को कुछ शोर्ट करके फिल्म में रखने की इजाजत दे दी थी।

shootout-at-wadala

जिस्म (2003)

2003 में आई फिल्म  जिस्म में भी जॉन और बिपाशा के के बीच करीब 3 मिनट लंबा सेक्स सीन था,  जिसपर सेंसर बोर्ड ने कोई अपत्ति नहीं जताई थी। उस वक्त जॉन बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे।

jism

जूली (2004)

दीपक शिवदासानी की 2004 में डायरेक्ट फिल्म जूली में नेहा धूपिया ने एक गरीब लड़की का रोल प्ले किया था, जो बाद में प्रोस्टिट्यूट बन जाती है। जिसमें नेहा धूपिया और यश टोंक के बीच फिल्माया गया लव मेकिंग सीन काफी चर्चा में रहा था।

Julie

आशिक बनाया आपने (2005)

आदित्य दत्त डायरेक्टेड फिल्म “आशिक बनाया आपने” को कौन भूल सकता है। इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माया गया था। खासकर इसके टाइटल सोंग में, पर फिर भी सेंसर बोर्ड की मेहरवानी इस फिल्म पर थी और यह फिल्म हित भी हुई।

Aashiq-Bnaya-Aapne

कुर्बान (2009)

डायरेक्टर रेंसिल डी-सिल्वा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल नहीं किया था। लेकिन फिल्म में करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच फिल्माए गए हॉट लव मेकिंग सीन की खूब चर्चा रही थी।

kurbaan

बैंड बाजा बारात (2010)

डायरेक्टर मनीष शर्मा की “बैंड बाजा बारात” वैसे तो फैमिली एंटरटेनर थी। लेकिन इसमें अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के इंटीमेट सीन की खूब चर्चा रही थी। यह सीन काफी लंबा था। इसे न भी दिया जाता तो फिल्म पर कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस सीन को भी पास कर दिया।

Band-baja-barat

काइट्स (2010)

अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी फिल्म काइट्स में ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी के बीच बेहद हॉट इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

Kites

मर्डर 2 (201)

डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज के बीच बेहद बोल्ड सेक्स सीन फिल्माया गया था,  जिसे सेंसर बोर्ड ने हरी झण्डी दे दिया था। यह फिल्म भी हित हुई।

Murder-2

हेट स्टोरी (2012)

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म हेट स्टोरी में एक नहीं, बल्कि कई सेक्स सीन्स हैं। पाउली डैम ने गुलशन देवैया, मोहन कपूर और जॉय सेनगुप्ता के साथ अलग-अलग सेक्स सीन दिए हैं। हालाँकि सेंसर बोर्ड ने इन सीन्स पर कोई आपत्ति नहीं जताई। फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में भी ऐसे ही कुछ सीन्स हैं।

hate-story

बीए पास (2013)

बीए पास को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस की भी खूब तारीफ मिली थी। इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला और शादाब कमल के बीच करीब 6 मिनट का सेक्स सीन फिल्माया गया था,  जो देखने में एकदम रियल लगता है। लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसे भी नही हटवाया।

BA-pass

रागिनी एमएमएस 2 (2014)

डायरेक्टर भूषण पटेल की यह फिल्म सनी लियोनी के करियर की पहली हिट बॉलीवुड फिल्म साबित हुई। इसमें सनी और करण मेहरा के बीच बेहद बोल्ड बाथरूम सीन फिल्माया गया था।

ragini-mms-2

मर्डर (2011)

डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म मर्डर में इमरान हासमी और मल्लिका शेरावत के बीच काफी उत्तेजक सीन फिल्माया गया था। यह सीन फिल्म रिलीज के बाद चर्चा का विषय रहा था।

Murder

हंटर (2015)

डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी की इस इरोटिक फिल्म में आधुनिक समाज के पुरुषों की दशा पर आधारित था। फिल्म में साईं तम्हंकर और गुलशन देवैया के बीच एक  वाइल्ड सेक्स सीन था, जो किचन में फिल्माया गया था।

Hunter

Advertisment

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2022-23 News18Network | Derben Clove by News18Network Our Partner Indian Business And Mobile Technology