Tuesday, 16/4/2024 | 9:25 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

आपत्तिजनक सवालों का शालीनता से जवाब दिया: सनी लियोनी

पूर्व पोर्न स्टार और कनाडा मूल की भारतीय अभिनेत्री सनी लियोनी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बन गया है. अपने आने वाली फ़िल्म के प्रमोशन के तहत टीवी पत्रकार भूपेंद्र चौबे को दिए इंटरव्यू में सनी से जिस तरह के प्रश्न पूछे गए हैं उनको लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने ट्वीटर पर भूपेंद्र चौबे की जमकर आलोचना की है. बॉलीवुड अभिनेता ऋृषि कपूर ने ट्वीट कर इसे बेहद रूड इंटरव्यू क़रार दिया.

वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री आलिया भट्ट और दिया मिर्ज़ा ने भी भूपेंद्र चौबे के सवालों को आपत्तिजनक माना. वैसे वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी भूपेंद्र चौबे के समर्थन में रहे. अपने ट्वीट में चौबे की तारीफ़ करते हुए वीर सांघवी ने इंटरव्यू में पूछे गए सवालो को बिल्कुल सही माना. हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आपत्तिजनक सवालों के बावजूद सनी लियोनी ने बेहद शालीनता और गरिमा के साथ सभी सवालों के जवाब दिए. कुछ लोगों को लगा कि चौबे के प्रश्न सनी लियोनी के अतीत को बार-बार उजागर करने का प्रयास था. पत्रकार चौबे ने सनी लियोनी से सवाल किया कि ‘उन्हें अपने अतीत के किस बात पर सबसे ज़्यादा अफ़सोस है? सनी ने जवाब में कहा कि ‘वो अपनी मां को अंतिम समय में मिल नहीं पाईं जिसका खेद उन्हें हमेशा रहेगा.’

पत्रकार भूपेंद्र इस जवाब से असंतुष्ट लग रहे थे तब चौबे ने सवाल को दोहराया तो ऐसा लग ढ़ह था की चाह रहे हों कि बतौर पोर्न स्टार काम कर चुकी सनी लियोनी अपने इस अतीत के लिए माफ़ी मांगे. हालांकि चौबे यहीं नहीं रुके. उन्होंने फिर सवाल पूछा कि क्या उनके भारत आ जाने के कारण भारत दुनिया का सबसे ज़्यादा पोर्न देखने वाला देश बन गया है? सनी लियोनी ने सवाल के जवाब में ना कहा. इसके बाद पत्रकार भूपेंद्र चौबे कहते हैं कि उन्हें लग रहा है इस इंटरव्यू को करके वो भी तो नैतिक रूप से भ्रष्ट अहि हो गए.? जवाब में शालीनता से सनी ने कहा कि अगर ऐसा है तो मै अभी उठकर जा सकती हैं।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *