Friday, 29/3/2024 | 12:00 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

अक्षय ने कहा, ऐसा बोल्ड बयान नहीं देना चाहिए

अक्षय ने कहा, ऐसा बोल्ड बयान नहीं देना चाहिए

असहिष्णुता को लेकर देश में बढ़ती बहस के बीच फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि आमिर ख़ान को बोल्ड बयान नहीं देना चाहिए था. आमिर खान ने एक कार्यक्रम में कहा था कि देश को माहौल को देखते हुए उनकी पत्नी किरण राव ने पूछा था कि क्या उन्हें देश छोड़ देना चाहिए. जबकि उनके इस बयान पर उठे विवाद के बाद आमिर खान ने ये भी कहा था कि वो अपने बयान पर कायम हैं लेकिन न तो भारत छोड़ कर जाने का सोच रहे हैं और न ही ऐसा करेंगे.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक अक्षय कुमार ने जयपुर के साहित्य कार्यक्रम में कहा, हर देश में ऊंच-नीच होती रहती है. लेकिन ऐसे बोल्ड बयान किसी को भी नहीं देने चाहिए. देश में बहुत सी अच्छी चीजें भी हैं, जिनके बारे में तो हम बात नहीं करते हैं. अभिनेता अक्षय कुमार और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने जयपुर साहित्य उत्सव में कहा फिल्म जगत के कुछ नादान लोग असहिष्णुता की बातें कर रहे हैं और वो उनसे सहमत नहीं हैं.

हालांकि इसी बीच अभिनेता आमिर ख़ान ने सोमवार को फिर कहा कि, वो भारत में पैदा हुए और भारत में ही मरेंगे. मुंबई में आमिर ने कहा, मैंने यह कभी नहीं कहा कि भारत में असहिष्णु है या मैं देश छोड़ना चाहता हूँ. मैं उन लोगों की भावनाओं को भी समझता हूँ, जो इससे आहत हुए. मैं यही कहना चाहूँगा कि मेरे बयान को ग़लत समझा गया. इसके लिए मीडिया का एक हिस्सा जिम्मेदार है. साथ ही आमिर ने कहा की, “हमारे भारत देश में बहुत सी भाषाएं हैं, संस्कृति है और भारत जैसी विविधता किसी और देश में नहीं है.”

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *